मजेदार चूटकूले 4

Funny Majedar Jokes
1
कुछ लड़के पैन्ट इतनी नीचे पहनते है कि पैन्ट बोलता है,
"साले या तो पहन ले या उतार दे  तेरे चक्कर में , मैं बदनाम हो रहा हू कि कैसा पैन्ट है

2
बीयर पीने से बॉडी बनती है,,,,इस अफ़वाह ने,,,,
बहुत से मासूम लड़कों को बेवड़ा बना दिया ।।

3
 ज़िन्दगी का सबसे बड़ा बेवकूफ बनाने वाला शब्द.....
गाड़ी की चाबी दे यार बस, 2 मिनट में आता हु।

4
 एक शराबी शराब पीके  एक अर्थी से टकरा गया body गिर गयी लोग शराबी को पीटने लगे
शराबी  -अबे जो गिरा वो तो कुछ बोल नही रहा तुम काहे नेता बन रहे हो
Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
rajasthani one hindi jokes funny chutkule new majedar

5
टीचर- बेटा अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाए तो... वो जरूर सफल होती है।
Student-रहने दो सर.....अगर ऐसा होता तो .....आप मेरे सर नहीं ससुर होते!!


6
कल रात बार में बैठे-बैठे मैंने सोचा कि शराब पिना छोड़ दूँ..........
फिर याद आया... नशे में  इतना बड़ा निर्णय लेना ठीक नहीं होगा

7
 दामाद 14 दिनों से ससुराल में था l
सास :- " दामाद जी कब वापस जा रहे हो "
दामाद :- क्योँ
सास :- बहुत दिन हो गये l
दामाद :- आपकी बेटी तो छ: छ: महीने मेरे यहाँ रहती है l
सास :- वो तो वहाँ ब्याही गयी है l
दामाद :- और मैं क्या यहाँ अपहरण करके लाया गया हूँ

8
 पत्नी : - सुनो जी..., आपके Birthday के लिए इतने MÄST कपड़े लिए हैं कि बस पुछो ही मत
पति : - Love u Janna लाओ दिखाओ
Wife : - हां अभी पहन के आती हूं..!!


9
 पत्नी :- एक गेम खेलते हैं,
पति :- कौन सा गेम ???
पत्नी :- अगर मैं कलर (COLOUR)का नाम लूँ तो तुम लेफ्ट दीवार कोहाथ लगाना और फल (FRUIT)का
नाम लूँ तो राईट दीवार को हाथ लगाना
पति :- अगर मैं जीत गया तो ???
पत्नी :- जो हारेगा वो जीतने वाले की हर बात मानेगा और वो भी जिंदगी भर
पति :- ये गेम तो मैं जीतूंगा चलो खेलते हैं
पत्नी :- तो ठीक है रेडी स्टेडी गो..ऑरेंज(ORANGE ),,,,,,,,,,
पति :- सोच में, ये कलर बोली या फ्रूट
बीवी से कभी पंगा नही लेने का

Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
10
 एक सिनेमा हाल मे औरतो के हक़ पर फ़िल्म चल रही थी.....
एक औरत जोश में आकर बोली:-  आज की औरत क्या नही कर सकती।
पीछे से आवाज़ आई
दिवार पे पिसाब।


11
 एक लड़की की शादी से दो दिन पहले उसकी उसकी सहेली बोली:- शादी की सारी तैयारियां कर ली क्या?
लड़की:- हाँ कर ली, बस सिम तोड़कर फेंकना बाकी हैं!


12
 सास- दुल्हे से
बाराती इतनी ख़ुशी में पागलो की तरह क्यों नाच रहे है,
दूल्हा- क्योंकि उनको बोला है, दहेज के पैसे से सबका पुराना उधार चूका दिया जायेगा


13
 तीस  दिन से बिना बताये घर से गायब एक हरियाणवी पति घर लौटा
पत्नी - मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो
पति~तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था
Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
14
माँ बच्चे से: तू पूरा साल नहीं पढता और Exams आते ही किताबों में लग जाता है, क्यों?.. ...
बच्चा: क्योकि लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में किश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है।
माँ: "इधर आ.. "कुत्ते" तुझे मैं बनाती हूँ TITANIC का ड्राईवर.

15
‬: दो पुरुषों की बातचीत :
पहला पुरुष: मैं शादी करने जा रहा हूं क्योंकि कपड़े धो-धो कर, झाड़ू लगा-लगा कर और बाहर का खाना खा-खा कर मैं तंग आ गया हूं !
दूसरा पुरुष: कमाल है! बिल्कुल इन्ही वजहों से तंग आकर मैं तलाक लेने जा रहा हूँ

16
 आज का सुविचार:
जब दारू पीकर आदमी सच बोलता है तो
सरकार नार्को टेस्ट में पैसे क्यों बर्बाद करती है।।

17
 युवराज की बीवी अगर मारवाङी होती तो अपनी पड़ोसन से तीसरे टी ट्वेंटी मैच के बाद ऐसे बात करती--
"भाई रे धोनीड़े रो तो काळो मुंडो अर लीला पग ,पेली दो मैचो में तो  "आँने" बैटिंग ही को दी नी। पछ माँने देंवु गळे में आई जने बेटो खुद तो डरतो साइड हुग्यो और "आँ न" भेज दिया बैटिंग करण। बा तो #हड़मानबाबो लाज राखी जने "ऐ" जिता क ही पाछा आया ,बाकि ओ धोनीडो तो आंन् रुळावण में ही लागेडो रेवे ह !!

18
 सुबह अख़बार के साथ एक पैम्फ्लेट आया
"क्या आप शराबी हैं ? तुरंत कॉल करें , हम आपकी मदद कर सकते हैं "
घरवाली पीछे पड़ गयी , कॉल करो कॉल करो …
मरते क्या न करते भैया , कॉल किया - तो पता लगा दारू की नयी दुकान पे नया ऑफर था -
"एक के साथ एक फ्री "
इसीलिए कहते हैं की भाई घरवाली की बात मान लेने में ही भलाई है
Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
19
 2 मिनट का मौन उन लौंडो के लिए जिनकी खांसी अब तब तक नही जायेगी,जब तक रम छोंक के न दी जाये...
~ बदलता मौसम ~

20
अशोक : तुम ऑपरेशन बिना कराए हॉस्पिटल से क्यों भाग गए।
रमेश : नर्स बार बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा। ये तो बस एक छोटा सा ऑपरेशन है।
अशोक: तो इसमें डरने वाली कौन सी बात है। सही तो कह रही थी नर्स।
रमेश: साले, वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी।
चुटकुलो से सम्बंधित अधिक पोस्ट पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

अधिक पोस्ट के लिए यहा क्लिक करे


RELATED POSTS इन्हे भी पढ़ना भूले

मजेदार चूटकूले 3
मजेदार चूटकुले 2

मजेदार चूटकूले

भारत मे उपलब्ध सबसे सस्ते लैपटॉप्स

india hindi funny hindi blog updated crazy mobile amazing joke whatsapp facebook jokesफनी

No comments: