मजेदार चूटकूले 8

Funny Majedar Jokes
1
 एक संस्था द्वारा किये गए सर्वे में यह निष्कर्ष निकला कि;
बीबी के साथ ज्यादा देर तक बात करने से व्यक्ति के टेंशन कम होते है
Heart attack के chance 80% कम हो जाते है मन 90% relax रहता है
और तनाव 95% तक कम हो जाता है
(विशेष सूचना : बीबी किसकी? इसके बारे में संस्था की ओर से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी)

2
पति वह प्राणी है जो भूत प्रेत से बेशक न डरे मगर
पत्नी की ‘4 missed call’खौफ पैदा करने के लिए काफी है!!!!

3
 एक पिता ने अपने बेटे को दो-तीन झापड़ रसीद कर दिए, थोड़ी देर बाद प्यार से सॉरी बोल दिया।
बेटा - डैड, एक कागज लो, उसे मोड़ो, रोल बनाओ। वापस उस कागज को खोलो और देखो क्या वह पहले जैसा ही कड़क है
पिता - नहीं
बेटा - सही कहा, रिश्ते भी ऐसे ही होते हैं। सॉरी से काम नहीं चलता।.

पिता - बेटा बाहर मेरा स्कूटर खड़ा है। जाओ और उस पर एक किक मारो। बताओ क्या वह स्टार्ट हुआ।
बेटा - नहीं हुआ।
पिता - अब तीन-चार किक मारो।
बेटा - स्टार्ट हो गया।
पिता - तू भी वही स्कूटर है, कागज नहीं।
ज्ञान मत दे मुझे!

4
 सलमान खान - कितने प्रतिशत लोग समझते है की,मेरी शादी कैटरीना से होगी?
पप्पू - सिर्फ 10%
सलमान - क्यों?
पप्पू - क्युकी 90% लोग खुद कैटरीना से शादी करना चाहते है!

Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
rajasthani one hindi jokes funny chutkule new majedar

5
 आज भी क्लास के उन प्यारे मित्रो को याद करने का प्रयत्न करता हू…
जब मुझे मारने के लिऐ सर पुछते थे स्केल है क्या किसी के पास ?
और वो हरामखोर “सर ये लो !” बोलते थे और उनमे से एक हरामखोर बोलता था सर रूको मेरे पास स्टीलवाला स्केल हे…

6
 पश्चात्यकरण की हद तो तब हो गई जब सुबह सवेरे घर के बाहर से आवाज आई....
लाओ बाईजी !!! वैलेंटाइन डे का आटा लाओ।

7
पहले सिर्फ औरतें बातें इधर की उधर करती थी.....!!
अब वॉट्सप की वजह से पुरूष भी इस कला में निपुण हो गये हैं....!!

8
 हम ऐसे समय में जी रहे है जहाँ लोग 10 मिनट की मुलाकात में शादी फिक्स कर देते है
लेकिन 1-1 घंटे के पांच इंटरव्यू लेने के बाद भी नौकरी नहीं देते

9
 एक नॉबेल पुरस्कार उस माँ को भी मिलना चाहिए . . . . . . . .
जीसने सिटी बजा के एक छोटे बच्चे को सूसू करवाने का रामबाण नुस्खा निकाला है

Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
10
 एक भारतरत्न उन बीवियों के लियें भी होना चाहिए
जो 300 शब्द प्रतिमिनट बोलने के बाद कहती हैं कि:
”मेरा  मुहँ  मत  खुलवाओ””

11
 बाजीराव् मस्तानी के डॉयलॉग इतने   famous हो गए हैं....
अब तो सब्जी वाला भी अपने ग्राहकों से कहता हैं
चीते की चाल और बाज की नजर
और मांगीलाल के टमाटर पर सन्देह नही करते....

12
 पप्पू दारू पी के ताला खोलने लगा,
हाथ कापने की वजह से ताला नही
खुला,
संता- मैं खोल दूँ,
.पप्पू- मैं खोल लूँगा, तू घर को पकड़,साला बहुत हिल रहा है

13
 एक ताऊ, पहली बार अपने गाँव से कहीं बाहर जाने के लिए स्टेट ट्रान्सपोर्ट की बस में सवार हुआ.!!
कंडक्टर ने, ठीक ड्राइवर के पास वाली सीट पर उसे बैठा दिया,..बस चलते समय ताऊ बड़े आश्चर्य से इतनी विशाल बस को चलाते ड्राइवर को ही देखता रहा!!
.एक घंटे बाद, चाय पानी के लिए एक ढाबे के सामने बस रुकी और ड्राइवर भी चाय पीने चला गया.!!
.वापस लौटा तो देखा कि गियर चेंज करने वाली रॉड गायब थी.!!
.वो गुस्से से चिल्लाया---" यहाँ लगी रॉड किसने निकाली ? "
.उसके पास की सीट पर बैठा वो ताऊ बड़ी नम्रता से बोला---" अरे पहलवान नाराज क्यों होते हो.!
.रास्ते भर मैं कब से देख रहा हूँ कि, तू बस चलाते चलाते बार बार ये लोहे का लट्ठ निकालने की कोशिश कर रहा था.!!तू और परेशान ना हों इसलिए मैंने ही लठ्ठ उखाड़ लिया। ये ले गाबरू....!!! "

Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
14
 इतिहास के टिचर ने 11वीँ क्लास के छात्र  से पुछा- बताओ अकबर का जन्म कब हुआ।
छात्र का जवाब सुनते हि टिचर बेहोश हो गया।
सर : मैं कोई जापो करातो थोड़ी फिरु हूँ

15
 गणित से परेशान एक विद्यार्थी गुरु जी से : "अगर शून्य की खोज आर्यभट्ट ने की थी, और आर्यभट्ट का जन्म कलयुग में हुआ, तो उससे पहले 100 कौरव और रावण के 10 सर की गिनती किसने की थी??"
point to be noted..😂

16
 एक शराबी ने 98.3 F.M.पर फोन किया l
शराबी :  मुझे tithal रोड पर एक पर्स मिला है जिसमे 15000कैश, एक आईफोन 6 plus एक  क्रेडिट कार्ड और किसी पल्लवी नाम की लड़की का  ID मिला है l
 रेडियो जॉकी : वाह ! आप कितने ईमानदार है l तो आप उन्हें वो पर्स वापस करना चाहेंगे...राईट ???
शराबी : नही !!!मै चाहता हूँ की पल्लवी जी के लिए एक दर्द भरा गाना हो जाए....

17
भारत का एक परम आश्चर्य
पैसा नहीं होने के कारन पढाई छोड़ने वाले बहुत मिल जायेंगे.........
पर पैसा नहीं होने के कारन दारू,जुआ,गांजा,गुटखा,तम्बाकू....छोड़ने वाला आज तक कोई नहीं मिला...

Rajasthani ONE funny hindi chutkule मजेदार चूटकूले
18
एक आदमी ने मोटर साइकिल पर बैठ कर सिनेमा हाल के सामने संता से एक सवाल पूछा।
आदमी: भाईसाहब, मोटर साइकिल का स्टैंड कहाँ है?
संता: भाईसाब, पहले आप अपना नाम बताइये?
आदमी: रमेश।
संता: आपके माता-पिता क्या करते हैं?
आदमी: क्यों? भाई साहब मैं लेट हो जाऊंगा और फिल्म शुरू हो जाएगी।
संता: तो जल्दी बताओ?
आदमी: मेरी माँ एक डॉक्टर हैं और मेरे पिता जी इंजीनियर हैं। अब बता दीजिये?
संता: आपके नाम कोई जमीन जायजाद है?
आदमी: हाँ, गांव में एक खेत मेरे नाम है? प्लीज़ भाई साहब अब बता दीजिये स्टैंड कहाँ है?
संता: आखिरी सवाल, तुम पढ़े लिखे हो?
आदमी: जी हाँ, मैं MBA कर रहा हूँ। अब बताइये जल्दी से।
संता: भाई साहब, देखिये आपकी पारिवारिक पृष्ठभूमि इतनी अच्छी है, आपके माता पिता दोनों उच्च शिक्षित हैं, आप खुद भी इतने पढ़े लिखे हैं पर मुझे अफ़सोस है कि आप इतनी सी बात नहीं जानते कि मोटर साइकिल का स्टैंड उसके नीचे लगा होता है। एक बड़ा और एक साइड वाला।

19
सेना का एक जवान अपने अधिकारी से 8 दिन की छुट्टी मांगने गया
तो अधिकारी ने उसे टालने की गरज से कहा
“जाओ पहले दुश्मन की सेना का एक टैंक ले आओ….”
दुसरे दिन जवान सच मुच दुश्मन का एक टैंक लेकर आ गया ,
इस पर अधिकारी ने आश्चर्य में आकर पुछा “यह तुमने कैसे किया?”
“इसमें कौन सी बड़ी बात है”,
जवान ने सरलता से कहा
“जब उन्हें 8 दिन की छुट्टी चाहिए होती है तो वह हमसे टैंक ले जाते हैं

20
 एक बच्चा मैडम से
बच्चा - मैडम I am mad का क्या मतलब होता है।
मैडम - मैं पागल हूँ।
बच्चा - हाहाहाहा, बिलकुल सही कहा आपने ।
 फिर  दे थप्पड़, दे थप्पड़
चुटकुलो से सम्बंधित अधिक पोस्ट पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

अधिक पोस्ट के लिए यहा क्लिक करे


RELATED POSTS इन्हे भी पढ़ना भूले

मजेदार चूटकूले 6

 

मजेदार चूटकूले 5

 

मजेदार चूटकूले 4

 

कहानियाँ 8

 

कुछ ऐसे फनी फोटोज जो सिर्फ भारत में मिलते हे

 

राजस्थान का संपूर्ण जानकारी जनरल नॉलेज

 

भारत का इतिहास all gk

keywords-Top online best latest 2016 2017 new good popular
india hindi funny hindi blog updated crazy mobile amazing joke whatsapp facebook jokesफनी

No comments: