मजेदार चूटकुले 2

Rajasthani ONE ,chutkule, मजेदार चूटकूले
1
🏼आज का सुविचार
गरीबों की हाय और पत्नियों  से राय कभी नहीं लेनी चाहिए।
:-  चाणक्य के ममियाँ ससुर
2

 ऑटो ड्रायवर की सीट के पीछे बहुत ही मस्त लाइन लिखी थी
..!!कपल्स के लिए –
.भारत की संस्कृति में सब कुछ बिकता है..इज्जत से बैठिए आईने में सब कुछ दिखता है.!!

3
Wife:-  डार्लिंग, देखो मैंने इसे पिछले 8 साल से नही पहना, फिर भी इसकी फिटिंग वैसी की वैसी ही है,
Husband:-  कुछ तो खुदा का ख़ौफ़ करो...........ये शॉल है...... !!

4
माना की लड़को को लड़की वालो से दहेज़ लेनापाप है ।
लेकिन लड़की वाले सिर्फ सरकारी नोकरी वाला या लाखो कमाने वाला ढूंढते है वो कहा का पूण्य है ।
-.-सही कहा न दोस्तों ??

5
कोशिश करने वालो की कभी हार नही होती ,
बस बेज्जती हो जाती है
Rajasthani ONE ,chutkule, मजेदार चूटकूले
rajasthani one hindi jokes funny chutkule new majedar

6
 मैंने चिड़िया पाली, उड़ गयी मैंने गिलहरी पाली, भाग गयी
मैंने पेड़ लगाया, चिड़िया और गिलहरी दोनो वापस आ गये.
__डा. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम
मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ ....
मैं चिप्स ले आया, दोस्तों ने खाया चले गए. मैं मूंगफली ले आया, दोस्तों ने खाया चले गए.
मैं दारु ले आया, दोस्त चिप्सऔर मूंगफली लेकर वापस आ गए.

7
 मां (बेटे से): इतनी देर से आ रहा है! कहां गया था?
बेटा: फिल्म देखने।
मां: कौन सी?
बेटा: मां की ममता।
मां: जा बेटा, ऊपर जा.नई फिल्म लगी है, वह भी देख ले!
बेटा:  कौन सी?....
मां:  बाप का कहर!

8
Indian सबसे nervous तब होते हैं....
जब एक फटा हुआ नोट दुकानदार को देते हैं और सोचते हैं काश दुकानवाला ध्यान न दे...

9
वकील: "माई लार्ड, कानून की किताब के पेज नंबर 15 के मुताबिक मेरे मुवक्किल को बा-इज्जत बरी किया जाये।
जज: "किताब पेश की जाये।"
किताब पेश की गयी, जज ने पेज नंबर 15 खोला तो उसमें 1000 के 5 नोट थे। जज मुस्कुराते हुए बोला:-
"बहुत खूब!!!!
इस तरह के 2 सबूत और पेश किये जाये।"

10
टीचर - 1 से 10 तक गिनती सुनाओ।
संता ..1, 2, 3, 4, 5, 7, 8, 9, 10..
टीचर - 6 कहां है ?
संता - जी वो तो मर गया।
टीचर - मर गया? कैसे मर गया???
संता ...जी मैडम, आज सुबह टीवी पर न्यूज में बता रहे थे कि डेंगू में 6 की मौत हो गई !
Rajasthani ONE ,chutkule, मजेदार चूटकूले
11
टूटाराम खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था।
फूटाराम - ये क्या है?
टूटाराम - लव लेटर है।
फूटाराम - मगर ये तो खाली है।
टूटाराम - आज कल बोलचाल बंद है।


12
एक शराबी सड़क के किनारे बहुत ज्यादा पीने के कारण लगभग बेसुध सा पड़ा हुआ था।
टूटाराम ने उसके पास आकर पूछा – “आखिर इतनी ज्यादा पीनेकी क्या जरूरत थी ?
फूटाराम – “मजबूरी थी…पीने के अलावा और कोई चारा ही नहीं था..।
टूटाराम – “आखिर ऐसी क्या मजबूरी हो गई थी ?”
फूटाराम – “बोतल का ढक्कन गुम हो गया था … !”

13
फूटाराम : "मेरी डिक्शनरी में IMPOSSIBLE नाम का शब्द ही नहीं है ।"
टूटा राम : अब बोलने से क्या फायदा,जब खरीदी थी तभी चेक करनी थी।


14
Haridwar Tourism...की खतरनाक ऐडवरटाइज..!
इससे पहले की कोई आपको लाये मटकी में डाल के..!!
कुछ दिन तो गुजारिये.. हरिद्वार में ...!!

15
 बबलू बन्ना  बस में खडे थे..ब्रेक लगी तो एक लड़की पर जा गिरे;
लड़की :- बत्तमीज़, क्या कर रहे हो ?
बन्ना  बोले :-: बी कॉम फाईनल  और तुम ??
Rajasthani ONE ,chutkule, मजेदार चूटकूले
16
दो बचपन के दोस्त बहुत सालों बाद मिले....
पहला दोस्त -: "कितने बच्चे हैं...??"
दूसरा दोस्त -: "मेरे 4 लड़के हैं..!!" .
पहला दोस्त -: "क्या करते हैं...??"
दूसरा दोस्त -: "पहला MBA.. दूसरा MCA..तीसरा M.TECH.. और चौथा चोर है.."
पहला दोस्त -: "तो फिर चोर को घर से निकालते क्यों नही....?"
दूसरा दोस्त -:"वही तो कमाता है... बाकी सब तो 'बेरोजगार' हैं

चुटकुलो से सम्बंधित अधिक पोस्ट पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

अधिक पोस्ट के लिए यहा क्लिक करे

RELATED POSTSइन्हे भी पढ़ना भूले

आज हम कुछ ऎसे फोटोज लाये हे , जिनसे पता लगता हे के भगवान ने जुगाडियो

How to unlock android mobile if pattern locked

कहानियाँ 4

वीर तेजाजी महाराज री स्तुति



No comments: