मजेदार चूटकूले 13

 Funny Majedar Jokes हिंदी चुटकुले


 जिंदगी" में "कभी" "कोई" "गलती"
हो "जाये"
"तो" "घबराओ" "मत"
"बस" 2 "मिनट" अपनी "आंखें" "बंद" "करो"
"और"
"सोचो" "कि"
:
:
इसका इलजाम किस पर "लगाया"
"जाय





rajasthani one hindi jokes funny chutkule new majedar

 टीचर : भारत से विदेश जाने वाली  पहिली महिला कौन थी?
चंटू : सीता, श्रीलंका गई थी.

टीचर अभी भी बेहोश है.







कौन कहता है शराबी होश खो देते है...
संता और बंता शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे
संता : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं
बंता : अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि
हाथ से पकड़ने के लिए डंडे कितने नीचे लगे हुए हैं










: तीन आलसी कामचोर एक
साथ खाना खा रहे थे।
,
खाने में नमक कम
था तो सवाल यह
उठा कि नमक कौन लाएगा ?
,
एक आलसी बोला, 'जो पहले
बोलेगा वह नमक
लाएगा।'
, सब बैठे रहे।
न कोई बोला और न
ही किसी ने खाना खाया।
,
तीन दिन गुजर गए और
तीनों बेहोश हो गए। ,
लोगों ने सोचा तीनों मर चुके
हैं।
अंतिम संस्कार की तैयारी हुई
और पहले
को जलाया जाने लगा तो वह बोल पड़ा, 'अरे मैं
जिंदा हूं।'
,
,
तभी बाकी दो आलसी चिल्लाए,
'चल बेटा अब नमक ला!"







: Boy -तेरे पापा क्या करते है जानु?
लडकी -राजस्थान पुलिस में आई.जी है।।।।
.
.
.
.
Boy -और बता बाई,थारै धीणो क्याको है।।











: आजकाल के बालक पढ़ते टाइम ‪‎फेसबुक_व्हाट्सएप्प‬ पे
टाइमपास कर लेते हैं..
.
एक हम थे जो कापी के कवर पे चढे अख़बार में
लड़कियों की तस्वीरो पे मूँछ बना-बना के
गुज़ारा करते थे..













: इक बस में ताई संतरा छील रही थी !
और छिलका बस में डाल रही थी!
कंडकटर बोला - ताई छिलका बस में न फेको गंदगी होती है!
ताई बोली- के बात करे तू
तू छिलका अंदर न फेकन दे, और मोदी बाहर न फेकन दे,
तुम दोनो की मऱजी कया है ,
संतरा खान देयो के नही!









 
आदमी- एक लेडीज सूट दिखाओ!
दुकानदार- सर वाईफ के लिए चाहिए
या कुछ बढिया में दिखाऊं!








: 
गाँव के भोले लोग,शहर में एक शादी के रिसेप्शन में गए,अंदर गये तो इतने सारे सलाद की आइटम देख कर बाहर आ गये,
बाहर आकर एक बोला...हाल तो साग छुकणो बाकी हें...









: संता शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए एक अर्थी से टकरा गया और लाश गिर गई।
लोग संता को पीटने लगे
संता-अबे जो गिरा वो तो कुछ बोल नही रहा,तुम जबरदस्ती नेता बन रहे हो।









पत्नी का पत्र! 
             गांव में एक स्त्री थी । उसके पति  फ़ौज मे कार्यरत थे। वह आपने पति को पत्र लिखना चाहती थी, पर अल्प शिक्षित होने के कारण उसे यह पता नहीं था कि पूर्णविराम (Full Stop) कहां लगेगा ।
इसीलिये उसका जहां मन करता था वहीं पूर्णविराम लगा देती थी ।
तो एक बार उसने अपने पति को कुछ इस प्रकार चिठ्ठी लिखी:
देखिए पूर्ण विराम का आतंक:-
               मेरे प्यारे जीवनसाथी मेरा प्रणाम आपके चरणो मे।
                   आप ने अभी तक चिट्टी नहीं लिखी मेरी सहेली को ।   नौकरी मिल गयी है हमारी गाय को ।  बछडा दिया है दादाजी ने ।  शराब की लत लगाली है मैने ।  तुमको बहुत खत लिखे पर तुम नहीं आये कुत्ते के बच्चे ।  भेड़िया खा गया दो महीने का राशन ।   छुट्टी पर आते समय ले आना एक खूबसूरत औरत ।  मेरी सहेली बन गई है ।  और इस समय टीवी पर गाना गा रही है हमारी बकरी ।  बेच दी गयी है तुम्हारी मां ।   तुमको बहुत याद कर रही है एक पडोसन ।   हमें बहुत तंग करती है।
तुम्हारी चंदा ।
परिणाम:-
पति का हार्ट फ़ेल।








शादी के अगले दिन ही अचानक पति
अपनी बीवी को पीटने लगा...✊
लोगों ने पूछा क्यों मार रहे हो बेचारी
को ?
पति  ने बोला ... इसने  मेरी चाय में
ताबीज़ डाला है मुझे बस में करने के
लिए !
मुझे मेरी माँ से दूर करना चाहती है।
बीवी रोते हुए गुस्से में बोली 
वो ताबीज़ नहीं Tea Bag है
गँवार









 एक्सीडेंट  के  बाद :
.
.
ड्राइवर      – मैंने   कार  की
हेडलाइट  ओन  कर के
बताया  था
की  पहले  मुझे  निकलने
दो  . . .
.
.
.
.
जाट – मनै  भी  तो  वाइपर
चला  कर  बताया  था  की
‘ना  बेटे  ना









 पप्पू 15 मिनट में ही पेपर छोड़ कर चलने लगा।
.
.
.
टीचर: क्या हुआ, पेपर नहीं आता क्या ?
.
.
.
.
पप्पू: वो बात नहीं है।
.
.
.
.
.
.
.
.
मुझे अगले पेपर की तैयारी करनी है।












 I बॉस : कहाँ गए थे?
कर्मचारी : बाल कटवाने.
बॉस : ऑफिस के काम के समय में..?
कर्मचारी :बाल बढे भी तो ऑफिस के समय में ही हुए है.
बॉस : घर में रहते हो, तभी भी तो बढ़ते हैं न तुम्हारे बाल.
कर्मचारी : टकला थोड़ी ना किया है, जितने ऑफिस में बढे थे उतने ही कटवाए हैं।







 महिला - सेठ जी लाल मिर्च देना।
सेठ नौकर से - हरी मिर्च दे जल्दी।
महिला - सेठ जी। लाल मिर्च चाहिये ।
सेठ - हरी मिर्च देना जल्दी ।
महिला गुस्से में - अबे पागल हो गया क्या सेठ । लाल मिर्च मांग रही हूं लाल।
सेठ - बहन जी । ठण्ड रखो ठण्ड । लाल मिर्च ही दूंगा । हरी तो इस नौकर का नाम है ।






 
Husband - Wife में..
लड़ाई हुई..
Husband घर से चला गया..!
रात को husband फोन पे,
”खाने में क्या है..??"
Wife :
ज़हर
Husband :
मैं देर से आऊँगा,
तुम खा कर सो जाना..!!







 
•गाँव के भोले लोग,शहर में एक शादी के रिसेप्शन में गए,
•अंदर गये तो इतने सारे सलाद की आइटम देख कर बाहर आ गये,
•बाहर आकर एक बोला... अभी तो सब्जी भी नहीं बनी है...!!!







पत्नी- सुनिये जी, मुझे एक नई साड़ी ख़रीदनी है ।
पति- मगर तुम्हारी अलमारी तो साड़ियों से भरी पड़ी है ।
पत्नी- अरे वो साड़ियाँ तो सारे मोह्ह्ल्ले की औरत देख चुकी ।
पति (झल्लाकर)- तो फिर साड़ी क्या लेनी मोह्हल्ला ही बदल लेते हैं ।









सरकार ने फरमान जारी किया
चालक, पुरूष हो या स्त्री
दुपहिया वाहन चालक को
हेलमेट पहनना अनिवार्य
यह खबर सुनकर पत्नी ने
वार्डरोब खोला और बोली :
हे भगवान ! अब इतने सारे
मैचिंग हेलमेट खरीदने पड़ेंगे !

पति ने एक्टीवा बेच दी ।

चुटकुलो से सम्बंधित अधिक पोस्ट पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

अधिक पोस्ट के लिए यहा क्लिक करे


RELATED POSTS इन्हे भी पढ़ना भूले








मजेदार चूटकुले 2




2015 के funny फोटोज जिन्हे देखकर अपने को हसने से नहीं रोक पाएंगे


राज्य राजस्थान की जिलावार तहसीलों की सूची
keywords-Top online best latest 2016 2017 new good popular
india hindi funny hindi blog updated crazy mobile amazing joke whatsapp facebook jokesफनी

No comments: